Skip to main content

Top 14+ Best hairstyle of varun dhawan 2019, you can try for stylish look


Best hairstyle of vaun dhawan - हेल्लो दोस्तों स्वागत है हमारे ब्लॉग पर, दोस्तों वरुण धवन बॉलीवुड में कितने मशहूर है ये मुझे बताने की जरूरत नही. बेहद स्टाइलिश होने के साथ वो बहुत ही हैण्डसम एक्टर भी हैं.

इस आर्टिकल में मैंने haircut of varun dhawan, best hairstyle of varun dhawan, latest hairstyle of varun dhawan, new hairstyle of varun dhawan को दिखाया है. जैसा की आप सभी जानते जानते हैं की वरुण धवन एक स्टार है

तो उनके हेयरस्टाइल भी कोई प्रोफेशनल बाल काटने वाला करता होगा. दोस्तों अगर आप स्टाइलिश लुक पाना पाना चाहते हैं तो वरुण धवन के इन हेयर स्टाइल को अपना सकते हैं. 




1.सारे बाल पीछे करने वाला हेयरस्टाइल -

varun dhawan hairstyle



  जैसा की आप पिक में देख ही सकते हैं दोस्तों वरुण धवन ने अपने सारे बाल पीछें करके कंघी कर ली है तो आपको भी ऐसा हेयर स्टाइल पाने के लिए सारे बालों को पीछे की तरफ खीचना होगा.

2.शाइनिंग बालों वाला हेयरस्टाइल

Best hairstyle of vaun dhawan


अपने बालों थोड़ा स्टाइलिश दिखाना है तो वरुण धवन का ये हेयर स्टाइल वाला लुक अपना सकते है। शाइनिंग बालों वाला ये हेयर स्टाइल आपके ऊपर बहुत अच्छा लगेगा।

3.थोड़ा कर्ली हेयर स्टाइल

Best hairstyle of vaun dhawan


अगर आपके बाल बड़े है तो थोड़ा जेल लगा कर इस तरह से कंघी करे और थोड़ा बालों को कर्ल करे । कर्ल बालों के साथ इस बियर्ड में वरुण का ये लुक बहुत अच्छा लग रहा है । स्टाइलिश लुक के लिए आप भी ट्राय कर सकते हैं।

4.सिंपल हेयर स्टाइल -


Best hairstyle of vaun dhawan


वरुण धवन के इस सिंपल हेयरस्टाइल को भी आ अपना सकते है। वैसे सिंपल कौन अपनाता है भाई आज के समय मेसाबी स्टाइलिश हेयर स्टाइल अवनाते है वैसे आप एक बार ट्राय कर लेना । हो सकता है कि ये हेयर स्टाइल आपके ऊपर अच्छा लग जायेगा । ट्राई कर लेना ट्राय करने में क्या जाता है।


5.साइड से छोटे और ऊपर से मीडियम कटे बाल

Best hairstyle of vaun dhawan

आप चाहे तो वरुण धवन के इस हेयर स्टाइल को भी अपना सकते हैं । साइड साइड से ये बाल कटे हुए है और ऊपर से मध्यम कटिंग की है। सारे बालों को पीछे की तरफ करके वरुण का ये हेयर स्टाइल बहुत अच्छा लग रहा हैं।

6.जेल लगाकर बाल खड़े करने वाला हेयर स्टाइल


Best hairstyle of vaun dhawan


इस हेयर स्टाइल में जेल लगाकर बालों को खड़ा कर दिया है। साइड से मांग निकालकर बालों को खड़ा करने वाला ये हेयर स्टाइल बहुत ही नया नही है। ये हेयर स्टाइल बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हेयर स्टाइल में आता हैं ।


जैसा कि आप देख ही सकते है इसमें बस आपको साइड से मांग निकालकर बचे बालों को जेल लगाकर ऊपर की तरफ ले जाना है और ध्यान रहे है कि ऊपर की तरफ बालों को ले जाने के बाद नीचे की तरफ चिपकाना नही है बालों को खड़ा रखना है

7.बड़े बालों वाला हेयर स्टाइल

varun dhawan hairstyle



इस पिक को अगर आप देखेंगे तो पता चखेगा वरुण के साथ एक लड़की भी है। जी हां वरुण धवन के साथ ये लड़की उनकी गर्ल फ्रेंड नताशा दलाल है।

बात करे अगर वरुण धवन के इस हेयर स्टाइल की तो इस हेयर स्टाइल के साथ हमेशा की तरह जबरदस्त लुक है। अगर आपके भी बड़े बाल है तो बिल्कुल बीच से मांग न निकालकर थोड़ा साइड से मांग निकाले और इस तरह के हेयर स्टाइल रख सकते हैं।


8.माथे पर रखे वाला हेयर स्टाइल


varun dhawan hairstyle




सिंपल सोबर हेयर स्टाइल यानी सभ्य ऑयर भोला भला लड़का । इस हेयर स्टाइल में वरुण भले ही एक सीधे साढ़े भोले भाले लड़के लग रहे हों । लेकिन ऐसा सिर्फ अपने बालों की वजह से ही ऐसा है। अपने बालों को उन्होंने अपने माथे पर ही खींचा है ।

9.साइड से मध्यम और ऊपर से बड़े बाल





varun dhawan hairstyle




साइड से बड़े और ऊपर से मध्यम बालों वाला ये हेयर स्टाइल कुछ खास मुझे तो पसंद नही आया है लेकिन  ये हेयर स्टाइल कुछ हटके है और उतना बुरा भी नही है इसलिए मैंने इसे शामिल किया है। वैसे आपको ये हेयर स्टाइल पसंद आये तो आप ट्राई कर सकते हैं।




10.साइड से छोटे और ऊपर मीडियम बाल

varun dhawan hairstyle




बेहद अनोखे हेयर स्टाइल के साथ वरुण का ये लुक भी बहुत अच्छा लग रहा है। तो इस सिंपल से हेयर स्टाइल को अपनाने के लिए बस आपको करना है ये है कि एक अच्छे से सलून में जाओ और बाल काट लो।




11.फुल कर्ली वाला हेयर स्टाइल

varun dhawan hairstyle


बरुन धवन की इस पिक में सारे बाल कर्ल हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं इस पिक में वरुण धवन का ब्लैक चश्मे के साथ ये लुक काफी अच्छा लग रहा हैं । इस हेयर स्टाइल में वरुण ने साइड से ही मांग निकाली है। हेयर स्टाइल पसंद आये तो आप भी ट्राई कर सकते हैं।




12.एक और बड़े बालों वाला कर्ली हेयर स्टाइल

varun dhawan hairstyle




इस पिक में वरुण धवन का एक बेहतरीन हेयर स्टाइल सामने आया है। बड़े बालों के साथ वरुण का ये लुक काफी ज्यादा जबरदस्त है। आप भी बड़े बाल रख कर बीच से मांग निकालने केबाद साइड साइड से कर्ल यानी जुल्फें निकाल सकते है। माथे पर जुल्फें काफी अच्छी लगती है इसे एक बार जरूर ट्राय करें।




13.साइड से कटे बालों वाला हेयर स्टाइल

varun dhawan hairstyle


इस पिक में भी वरुण धवन ने साइड से छोटे बाल रखे है लेकिन बालों को ऊपर की तरफ नही खींच है बस साइड से रखा हैं आप भी साइड से रख सकते हैं।


Conclusion - तो दोस्तों  आपको वरुण धवन का कौन सा हेयर स्टाइल आपको पसंद आया कमेंट करके जरूर बताना । मैंने इस पोस्ट में varun dhawan new hairstyle , varun dhawan new look , varun dhawan long hairstyle को भी दिखाया है। हमे सब्सक्राइब करने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दिया है जहां पर आप अपनी के मेल id डालकर हमे फॉलो कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - 

Comments

Popular posts from this blog

Top 100 Shahid kapoor hairstyle who took in his all popular movies

Shahid kapoor bollywood ke ek lokpriya abhineta hai. shahid kapoor apne look aur hairstyle ko lekar kaafi jyada charcha me rhte aaye hain isi wajah se maine is post me shahid kapoor hairstyle photos, ke bare me likha hai. agar aap bhi shahid kapoor ke fan hai to shahid ke hairstyle ko apnakar aap stylish look pa sakte hain. इसके आलावा मैंने shahid kapoor hairstyle के बारे में लिखा है   Apko bta du shaidh kapoor ko "shahid khattar" ke naam se jaane jaate the. inki pehli film "ishq wishq" thi aur shahid karpor ki shadi 2015 me meera rajput se hui. Shahid kapoor ka  style aur look kafi stylish hai abhi haal ki kuch filmo me unhone apne bold aur sexy look se ek alag pehchan bnai hai. Shahid kapoor hairstyle in kabir movie  शहीद कपूर की Kabir Singh मूवी ने दर्शको को बहुत आकर्षित किया था इस मूवी में शहीद कपूर के हैरस्टीले की बहुत ज्यादा चर्चा हुई थी कबीर सिंह मूवी में शहीद कपूर का हैरस्टीले काफी अच्छा था और फिल्म से काफी अच्छा पैसा भी बनाया था इंटर

लडको के लिए बेस्ट रणवीर सिंह के 15 बेस्ट हेयरस्टाइल

Ranveer singh hairstyle   हेलो दोस्तों स्वागत है हमारे everything tricky वेबसाइट पर। दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स आफिस पर सुपरहिट भी होती हैं इस समय रणवीर सिंह नौजवानों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस के लिए रणवीर सिंह बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। इसलिए मैंने यहाँ इस पोस्ट पर  ranveer singh hairstyle photos, ranveer singh hairstyle image, ranveer singh all hairstyle, ranveer singh best hairstyle, ranveer singh ka hairstyle, ranvir singh long hairstyle  के बारे में लिखा है इसके आलावा मैंने शहीद कपूर के हेयरस्टाइल के बारे में पहले ही पोस्ट लिख चूका हूँ पढने के लिए क्लिक करें -  Shahid kapoor Hairstyles Ranveer singh hairstyle with beard  - बियर्ड के साथ रणबीर सिंह का ये हेयरस्टाइल काफी ज्यादा अक्ट्रेक्टिव लग रहा है। ये हेयरस्टाइल सूट पहने हुए रणवीर के ऊपर काफी अच्छा लग रहा है। स्टाइलिश लुक के लिए आप रणवीर के इस लुक को अपना सकते हैं। Ranveer singh hairstyle w