Skip to main content

Top 25 Arjun kapoor hairstyle of all movies 2019 | arjun kapoorhairstyle photos


Hairstyle of Arjun Kapoor - अर्जुन कपूर बॉलीवुड के चर्चित अभिनेत्रों में से  एक हैं।  अर्जुन कपूर गुड लुकिंग होने के साथ ही काफी स्टाइलिश है और अपनी फिल्मों में एक अलग लुक में नज़र आतें है इसी वजह से उनके फैन उनके हेयर स्टाइल के दीवाने हैं। इस पोस्ट में मैंने hairstyle of arjun kapoor in half girlfriend, hairstyle of arjun kapoor in ki and ka, hairstyle of arjun kapoor in mubarakan, hairstyle of arjun kapoor in 2 states,  


hairstyle of arjun kapoor in tevar, haircut of arjun kapoor, latest hairstyle of arjun kapoor, best hairstyle of arjun kapoor,  hairstyle boy arjun kapoor के बारे में बताया है तो पोस्ट को पूरा पढ़ें और अपनी राय दें की आपको कौन सा हेयरस्टाइल सबसे अच्छा लगा?

अर्जुन कपूर मशहूर फिल्म प्रोडूसर बोनी कपूर और मोना शौरी के बेटे है श्री देवी उनकी सौतेली माँ थी। युवाओ में अर्जुन कपूर की फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। अर्जुन कपूर को पहली ही फिल्म में सर्वश्रेस्ठ नवोदित अभिनेता के तौर पर फिल्म फेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया था।

Arjun kapoor hairstyle photos



Arjun kapoor hairstyle



अर्जुन कपूर अपनी फिल्म में एक्टिंग की बदौलत लोगो का काफी मनोरंजन करते हैं उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना हैं 2014 और 2012 में आयी फिल्म 2 स्टेटस और इश्कजादे उनकी सुपरहिट फिल्म थी।


अर्जुन कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में काफी सारी फ़िल्में की हैं।  उनकी अलग अलग फिल्मों में अर्जुन कपूर काफी स्टाइलिश और चार्मिंग नज़र आ रहें है अगर आप  कपूर के फैन हैं तो उनके विभिन्न फिल्मों में उनके लुक को जरूर जानना चाहेंगे तो चलिए जान लेते हैं।

Arjun kapoor hairstyle Namaste England -


Arjun kapoor hairstyle


2018  में आयी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड अर्जुन कपूर और परणिति चोपड़ा स्टारर  फिल्म है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शको को सिनेमा हॉल तक लाने में नाकायाब हुई और ये 2018 की फ्लॉप फिल्म्पं में शुमार हो गयी।


नमस्ते इंग्लैंड की कहानी अर्जुन कपूर यानि परम और परणिति चोपड़ा यानि जसमीत की है जिसमे पंजाब के अमीर घरों के रहने वाले ये दोनों एक दूसरे से मिलते है फिर प्यार होता है और फिर शादी। जसमीत शादी के बाद अपना करियर बनाना चाहती हैं लेकिन इज़ाज़त न मिलने पर वो झूठी शादी करके लंदन चली जाती हैं।

Arjun kapoor hairstyle in Half girlfriend -


Arjun kapoor hairstyle


श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड एक एवरेज फिल्म थी कहने के मतलब है की इस फिल्म को न तो हम फ्लॉप कह सकते है न ही सुपरहिट।  साल 2017 में आयी ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमे माधव झा  यानी अर्जुन कपूर को रिया सोमानी यानि श्रद्धा कपूर से प्यार हो जाता है।  इस फिल्म में मिलने बिछड़ने जैसे सीना है जो की आपको काफी एंटरटेन करंगे।


Arjun kapoor hairstyle in Murbarkan -


Arjun kapoor hairstyle


2018 में अर्जुन कपूर की रीलीज़ हुई फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की तरह एक एवरेज फिल्म थी।  फिल्म की कहानी में दो डबल रोल यानी दो अर्जुन कपूर होते है जिनकी परवरिश अलग अलग जगह पर होती है।  जैसा की लगभग सभी डबल रोल फिल्मो में देखने को मिलता है वैसा ही इसमें भी एक अर्जुन कपूर तेज़ तरार होता है और दूसरा सीधा साधा होता है।

Arjun kapoor hairstyle in Ki & Ka -


Arjun kapoor hairstyle


Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle



अर्जुन कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म Ki & Ka एक हिट मूवी थी। अगर आप फॅमिली ड्रामा  शौक़ीन है तो ये फिल्म आपको काफी  एंटरटेन करेगी।

फिल्म की कहानी में अर्जुन कपूर घर की जिम्मेदारियां सम्भालतें है औरअपनी पत्नी  करीना कपूर की जॉब करने के ख्वाहिस को पूरा करने में मदद करतें हैं।  इस फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना ने पहली बार साथ काम किया है।

Arjun kapoor hairstyle in Tevar -


Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle


तेवर फिल्म अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 2015  में आयी एक एक्शन,  ड्रामा और रोमांस फिल्म थी।  यह एक लव स्टोरी आधारित फिल्म है

जिसमे फिल्म के विलेन को हेरोइन से प्यार हो जाता है जिसके बाद वो उससे जबरदस्ती शादी करना चाहता है और फिर उसको बचाता  है हमारा हीरो यानि अर्जुन कपूर।


Arjun kapoor hairstyle in Gunday -


Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle



Arjun kapoor hairstyle

2014  में आयी फिल्म गुंडे अर्जुन कपूर की हिट फिल्मों में से एक हैं।इस फिल्म में अर्जुन कपूर और रणवीर कपूर ने अभिनय किया हैं।  गुंडे फिल्म एक एक्शन फिल्म होने के साथ लव स्टोरी फिल्म भी है


जिसमे दोनों गुंडे को एक लड़की से प्यार हो  जाता है और दोनों ही अपनी तरीके से लड़की को पटाने में लग जाते है और वो लड़की और कोई नहीं बेहतरीन एक्ट्रेस प्रियना चोपड़ा होती है जो की बाद में एक पुलिस अफसर के रूप में सामने आती हैं।

Arjun kapoor hairstyle in 2 States -


Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle


2014  में आयी 2  स्टेट मूवी अर्जुन कपूर की सुपर हिट फिल्मों में से एक हैं।  अर्जुन कपूर  और आलिआ भट्ट स्टारट यह फिल्म लव स्टोरी, फॅमिली ड्रामा मूवी है जिसमे पढाई के दौरान अर्जुन कपूर को आलिया भट्ट से प्यार हो जाता है। 3 साल से एक दूसरे एक अफ़ेयर के बाद दोनों एक दूसरे एक शादी करने का फैसला लेते हैं।

Arjun kapoor hairstyle in Ishazaade -


Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle


2012 में आई फ़िल्म इश्कजादे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म थी। यह फ़िल्म भी अर्जुन कपूर की प्रेम आधारित फिल्म थी जिसमे कुछ ट्विस्ट डालकर दिखाया गया है।


इस फ़िल्म में ट्विस्ट ये है कि इसमें परमा यानी अर्जुन कपूर, जोया यानी परिणीति चोपड़ा से किसी कारण का बदला लेने के लिए उससे शादी करतें है और सुहागरात के दिन उसे छोड़कर अपना बदल पूरा करतें है जिसके बाद में जोया उसे अपने प्यार का अहसास कराती है और अर्जुन कपूर उससे सचमुच प्रेम करने लगता है।

Arjun kapoor hairstyle in Aurangzeb -


Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle


2013 के रिलीज़ हुई फ़िल्म औरंगजेब रहूं कपूर की फ्लॉप फिल्मो में से है जो कि बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पाई। फ़िल्म में अर्जुन कपूर के साथ अमरता सिंह, जैकी श्राफ, और ऋषि कपूर ने भी अभिन्नय किया है।

फ़िल्म की कहानी में अर्जुन कपूर यानी अजय शातिर अपराधी के रूप में है जो अपने पीछे कोई सुराख नही छोड़ता है। पुलिस उसको पकड़ कर उसके हमशक्ल यानी विशाल को गैंग में भेज देती है। अंत मे पता चलता है कि दोनों जुड़वां भी है और पुलिस ने अपने मतलब के लिए इस बात का इस्तेमाल किया था।

अर्जुन कपूर  के कुछ और हेयर स्टाइल - Arjun kapoor hairstyle




Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle

Arjun kapoor hairstyle




अर्जुन कपूर अपने निराले अंदाज़ से अलग फिल्मों में अलग लुक में दिखतें हैं।  इस पोस्ट में मैंने अर्जुन कपूर की लगभग सभी फिल्मों के स्टाइलिश हेयर स्टाइल को दिखाया है। जिसमे arjun kapoor hairstyle in tevar और arjun kapoor hairstyle in half gf भी शामिल है। आप अपनी समझ के अनुसार उनके Arjun kapoor hairstyle को अपनाकर बेहतरीन लुक पा सकतें हैं।


Comments

Popular posts from this blog

Top 100 Shahid kapoor hairstyle who took in his all popular movies

Shahid kapoor bollywood ke ek lokpriya abhineta hai. shahid kapoor apne look aur hairstyle ko lekar kaafi jyada charcha me rhte aaye hain isi wajah se maine is post me shahid kapoor hairstyle photos, ke bare me likha hai. agar aap bhi shahid kapoor ke fan hai to shahid ke hairstyle ko apnakar aap stylish look pa sakte hain. इसके आलावा मैंने shahid kapoor hairstyle के बारे में लिखा है   Apko bta du shaidh kapoor ko "shahid khattar" ke naam se jaane jaate the. inki pehli film "ishq wishq" thi aur shahid karpor ki shadi 2015 me meera rajput se hui. Shahid kapoor ka  style aur look kafi stylish hai abhi haal ki kuch filmo me unhone apne bold aur sexy look se ek alag pehchan bnai hai. Shahid kapoor hairstyle in kabir movie  शहीद कपूर की Kabir Singh मूवी ने दर्शको को बहुत आकर्षित किया था इस मूवी में शहीद कपूर के हैरस्टीले की बहुत ज्यादा चर्चा हुई थी कबीर सिंह मूवी में शहीद कपूर का हैरस्टीले काफी अच्छा था और फिल्म से काफी अच्छा पैसा भी बनाया था इंटर

लडको के लिए बेस्ट रणवीर सिंह के 15 बेस्ट हेयरस्टाइल

Ranveer singh hairstyle   हेलो दोस्तों स्वागत है हमारे everything tricky वेबसाइट पर। दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स आफिस पर सुपरहिट भी होती हैं इस समय रणवीर सिंह नौजवानों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस के लिए रणवीर सिंह बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। इसलिए मैंने यहाँ इस पोस्ट पर  ranveer singh hairstyle photos, ranveer singh hairstyle image, ranveer singh all hairstyle, ranveer singh best hairstyle, ranveer singh ka hairstyle, ranvir singh long hairstyle  के बारे में लिखा है इसके आलावा मैंने शहीद कपूर के हेयरस्टाइल के बारे में पहले ही पोस्ट लिख चूका हूँ पढने के लिए क्लिक करें -  Shahid kapoor Hairstyles Ranveer singh hairstyle with beard  - बियर्ड के साथ रणबीर सिंह का ये हेयरस्टाइल काफी ज्यादा अक्ट्रेक्टिव लग रहा है। ये हेयरस्टाइल सूट पहने हुए रणवीर के ऊपर काफी अच्छा लग रहा है। स्टाइलिश लुक के लिए आप रणवीर के इस लुक को अपना सकते हैं। Ranveer singh hairstyle w

Top 14+ Best hairstyle of varun dhawan 2019, you can try for stylish look

Best hairstyle of vaun dhawan -  हेल्लो दोस्तों स्वागत है हमारे ब्लॉग पर, दोस्तों वरुण धवन बॉलीवुड में कितने मशहूर है ये मुझे बताने की जरूरत नही. बेहद स्टाइलिश होने के साथ वो बहुत ही हैण्डसम एक्टर भी हैं. इस आर्टिकल में मैंने  haircut of varun dhawan, best hairstyle of varun dhawan, latest hairstyle of varun dhawan, new hairstyle of varun dhawan  को दिखाया है. जैसा की आप सभी जानते जानते हैं की वरुण धवन एक स्टार है तो उनके हेयरस्टाइल भी कोई प्रोफेशनल बाल काटने वाला करता होगा. दोस्तों अगर आप स्टाइलिश लुक पाना पाना चाहते हैं तो वरुण धवन के इन हेयर स्टाइल को अपना सकते हैं.  1.सारे बाल पीछे करने वाला हेयरस्टाइल -   जैसा की आप पिक में देख ही सकते हैं दोस्तों वरुण धवन ने अपने सारे बाल पीछें करके कंघी कर ली है तो आपको भी ऐसा हेयर स्टाइल पाने के लिए सारे बालों को पीछे की तरफ खीचना होगा. 2.शाइनिंग बालों वाला हेयरस्टाइल अपने बालों थोड़ा स्टाइलिश दिखाना है तो वरुण धवन का ये हेयर स्टाइल वाला लुक अपना सकते है। शाइनिंग बालों वाला ये हेयर स्टाइल आपके ऊपर बहुत अच्छा लगेगा। 3.